कोरोना से ज्यादा खतरनाक है फरीदाबाद के मच्छर, सो रहे हैं बीजेपी के पार्षद, विधायक और सांसद

0
33

फरीदाबाद एक तरफ देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है तो दूसरी तरफ फरीदाबाद के निवासी भयंकर मच्छरों से परेशान हैं और परेशानी भी इस कदर कि कोई एक-दो मच्छर नहीं बल्कि घर से निकलते ही झुंड के झुंड मच्छर शरीर से चिपक जाते हैं मसलन हमेशा मौत का खतरा घर के आसपास मंडराता रहता है नगर निगम से लेकर दिल्ली में बैठी बीजेपी सरकार के नुमाइंदे चाहे वह पार्षद हो विधायक हो या फिर सांसद हो सब अपने घरों में आराम से सो रहे हैं किसी को फर्क नहीं पड़ता कि जनता किस हालात में और कैसे हैं।

फरीदाबाद के किसी गली मोहल्ले या फिर वार्ड में चले जाइए किसी से भी पूछ लीजिए हर आदमी के जुबान पर बीजेपी के इन पार्षदों विधायकों सांसदों के लिए आशीर्वाद की बातें या अच्छी बातें तो बहुत दूर की कौड़ी है मुंह से लोग ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करके संबोधित कर रहे हैं जिन्हें न्यूज़ कि इन लाइनों पर लिखना संभव नहीं है फरीदाबाद नगर निगम का चुनाव हुए 4 साल बीत गए हैं अभी तक एक भी वार्ड में फागिंग का काम नहीं हुआ जगह-जगह पर गड्ढों में भरा हुआ पानी उसमें पैदा हो रहे जहरीले कीड़े मकोड़े लोगों को हर दिन हर घंटे हर मिनट मौत का दावत दे रहे हैं और यह बीजेपी के नेता है ना तो यह कुछ जानते हैं और ना ही यह कुछ मानते हैं।

आखिर कब तक नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग कर यह नेता अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते रहेंगे? आखिर कब तक नरेंद्र मोदी के कामों को बताकर यह नेता वोट मांगते रहेंगे? आखिर जनता कब तक देश और धर्म के नाम पर लोग इन्हें वोट देते रहेंगे?

यह बहुत बड़ा सवाल है जिससे मंथन करना लगता है अब जरूरी हो गया है जनता इस मूड में नहीं है कि आने वाले चुनाव में वह बीजेपी का साथ देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here