डीन ने कराई हदिया की पति से फोन पर बात

0
87

लव जिहाद के कथित मामले को लेकर चर्चा के केंद्र में रही केरल की महिला, हदिया की लंबे समय से लंबित इच्छा बुधवार को उस समय पूरी हो गई जब उसने मोबाइल फोन पर अपने पति से बात की। उच्च न्यायालय के निर्देश के अनुसार शिवराज होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई जारी रखने के लिए शहर पहुंचने के एक दिन बाद हदिया ने कॉलेज के डीन के फोन से अपने पति से बातचीत की।

कॉलेज के डीन जी कन्नन ने संवाददाताओं को बताया, हदिया ने मेरे मोबाइल फोन से अपने पति से बातचीत की। जब स्थानीय अभिभावक के तौर पर मैंने उससे पूछा कि क्या उसकी किसी से बातचीत करने या मिलने की इच्छा है तो उन्‍होंने पति से बात करने की इच्‍छा जताई। 25 वर्षीय हदिया को कोयंबटूर से कड़ी सुरक्षा के बीच केरल पुलिस मंगलवार शाम संस्थान लेकर आई थी।

हदिया इस्लाम धर्म कबूल कर केरल में एक मुस्लिम युवक से शादी करने को लेकर चर्चा में थी। डीन ने कहा, अपने पति से बातचीत के बाद लगता है उसे अवसाद से राहत मिली है। किसी से बातचीत करने या किसी से उसके मिलने पर कोई पाबंदी नहीं लगाई गई है।

डीन कन्नन ने कहा कि हदिया ने कॉलेज में व्याप्त तनावपूर्ण माहौल और उसकी वजह से छात्रों को हो रही असुविधा पर भी खेद जताया। कन्नन ने कहा कि उसने अपने नाम में बदलाव के लिये कोई आवेदन नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि उसने अपने पिछले नाम हिंदू नाम अखिला अशोकन से ही इंटर्नशिप के लिए आवेदन दिया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here