2 करोड़ में खरीदी थी प्रियंका की पेंटिंग और कर दिया बैंक का ये हाल

0
14

यस बैंक को लेकर सरकार को घेर रही कांग्रेस पार्टी अब प्रियंका गांधी और बैंक के फाउंडर राणा कपूर के बीच ‘डील’ पर सफाई देती फिर रही है। राणा कपूर की गिरफ्तारी के बाद यह जानकारी सामने आई है कि कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की पेटिंग्स को राणा कपूर ने 2 करोड़ रुपये में खरीदी थी।

शनिवार को ईडी के छापे के बाद राणा कपूर को आज सुबह गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार को बीजेपी ने राणा कपूर के साथ पी. चिदंबरम की तस्वीरें दिखाते हुए कांग्रेस पार्टी को घेरा था। हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ को मिली जानकारी के मुताबिक, यूपीए सरकार के दौरान प्रियंका गांधी की पेंटिंग्स को राणा कपूर ने 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। आईटी डिपार्टमेंट इस मामले की भी जांच में जुटा है। अभी यह नहीं पता चला है कि आखिर राणा कपूर ने पेटिंग्स को किस मकसद से खरीदा था।

कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी और राणा कपूर के बीच हुए सौदे को स्वीकार किया है। हालांकि, पार्टी इसे दोनों के बीच ‘लिंक’ मानने से इनकार कर रही है। पार्टी नेता राशिद अल्वी ने कहा, ‘इससे क्या होगा। अगर प्रियंका गांधी ने कोई चीज बेची है और किसी ने खरीदी है, खरीददार को देखा नहीं जाता। जो पैसे देता है वह खरीद लेता है। अगर मोदी जी चाहते तो मोदी जी खरीद लेते। तो क्या आप यह आरोप लगाते कि सारी सरकार प्रियंका गांधी जी चला रही हैं, मोदी जी के जरिए, चूंकि उन्होंने पेटिंग खरीदी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here