इस बीच अमिताब को हुआ अपनी ग’लती का एह’सास, लो’गों से मां’गी मा’फ़ी

0
320

अमिताभ बच्चन और उनके शो कौन बनेगा करोड़ पति से तो देश की जनता को काफी लगाव है और वह उन्हें काफी पसंद भी करती है लेकिन बीते दिनों शो के दौरान कुछ ऐसा हो गया कि लोग अमिताभ से तो नाराज़ हो ही गए साथ ही साथ में शो के मेकर्स और सोनी टीवी पर भी लोगों का गु’स्सा फूट पड़ा। बात यहाँ तक आ गयी कि लोगों ने सोशल मिडिया पर अमिताभ बच्चन के मशहूर शो कौन बनेगा करोड़,

पति का बायकोट करने का फैसला भी कर लिया लेकिन अब अमिताभ और तमाम लोगों ने माफ़ी मांग ली है। आपको बता दें कि कौन बनेगा करोड़ पति शो ले दौरान छत्र’पति शि’वाजी महा राज से जुड़े एक सवाल को लेकर लोग काफी नाराज़ हो गए थे। उनका कहना था कि एक तरफ जहाँ शो में औरंगजेब को मुग़ल बादशाह लिखा जा रहा है वहीँ दूसरी तरफ छत्र पति शि’वाजी महा राज को बस शिवाजी लिखा जा रहा है।

हालाँकि सोश’ल मिडिया पर जब बात काफी आगे बढ़ने लगी तो अमिताभ बच्चन ने माफ़ी मांगते हुए कहा कि उनका मकसद किसी की भावना को ठेस पहुँचाना नहीं था। लेकिन अगर किसी को बुरा लगा है तो वह इसके लिए माफ़ी मांगते है। शो रनर सिद्धार्थ बसु के ट्वीट को अमिताभ ने रीट्वीट भी किया। बसु ने अपने ट्वीट में लिखा था कि शो में शिवाजी महा राज के अप मान का उनका कोई इरदा न था।

उन्होंने इसे अनजाने में हुई गलती मानते हुए लोगों से माफ़ी मांगी। आपको बता दे कि शो में एक सवा पूछा गया था कि औरंग जेब के सम कालीन कौन थे जिसमे ऑप्शन में शिवाजी जा भी नाम दिया था लेकिन सिर्फ और सिर्फ शिवाजी ही लिखा गया था। जिस पर लोगों ने अपनी नारा ज़गी का इज़हार किया था। हालाँकि अब मामला शांत हो गया है।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here