इरफ़ान पठान, उनकी बीवी और वालिद ने जी’ता लोगों का दि’ल, जब कोई नहीं आया तो वह आगे आये

0
1522

इरफान पठान उन बेहत रीन खिला ड़ियों में से है जो ना केवल मैदान पर बल्कि आम लोगों में भी काफी लोक प्रिय हुआ करते थे। खास तौर पर लड़ कियों में उनकी अच्छी खासी फैन फौलिइगं है फिल हाल तो वो इंटर नेशनल क्रिकेट से काफ़ी दुर है लेकिन गुजरात क्रिकेट से जुड़े हैं और काफी लोक प्रिय भी है क्योंकि इरफान नए नए लड़कों को क्रिकेट का नौलेंज दे रहे हैं साथ ही साथ मैदान में उनके साथ खुब पसीना बहा रहे उन लोगो को इंट रनेशनल खेल के लिए तैयार,

कर रहे हैं. इरफान केवल इन्ही कारणों से नहीं बल्कि अपने सामा जिक स्व’भाव के लिए भी जाने जाते हैं आए दिन उनके वा उनके परिवार द्बारा ऐसे देखने को मिलता है इन दिनों सोश’ल मी’डिया पर इरफान उनकी पत्नी सपा वा उनके पिता की तस्वीरें खुब वाय रल हो रही है जिसमें वो लोगो की मदद करते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि उनकी तस्वीर वाय रल हो रही है। इरफान वा इरफान के बड़े भाई युसुफ पठान हमेशा लोगों की मदद रहते है।

ताज़ा तस्वीरें वडोदरा की है जहां इरफान अपने फैमिली संग लोगों की मदद करते आ रहे हैं क्योंकि वडोदरा में बाढ़ आया है। जिन वजह से भारी नुक़ सान हुआ था और इन लोगों कुछ मदद के लिए पठान भाई भर पूर कोशिश कर रहे हैं। इरफान ने कुछ कश्मीरी लड़कों को भी अपने साथ लाकर वडोदरा में क्रिकेट खेला रहे थे।

जब कश्मी’र में हा’लात सामा’न्य नहीं थे तो उन्होंने खुद जा कर उन लड़कों के साथ उन्हें उनके घर तक छोड़ा। ऐसे में इसका अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि इरफ़ान पठान न सिर्फ एक अच्छे खिलाड़ी हैं बल्कि इसके साथ साथ वह एक अच्छे इंसान भी हैं। इसके लिए उनकी ता’रीफ भी होनी चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here