लालू यादव ने मु’स्लि’मों को दिलाया भरो’सा, कही सुकू’न की बा’त

0
1208

इस वक़्त एक तरफ जहाँ देश भर में नाग रिक संशो धन बिल की बात हो रही है और लोग इसका सड़क पर उतर कर प्रद र्शन कर रहे हैं वहीँ दूसरी तरफ अब जिसका सभी को इंत ज़ार था अब उनका बयान सामने आ गया है. दर असल हम बात कर रहे हैं लालू प्रसाद यादव की जिन्होंने एक ट्वीट करके इस पर बयान दिया है. आपको बता दें कि लालू ने अपने ट्वीट की पोस्ट में एक शेर लिखा है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

लालू ने इसके ज़रिये लोगों को भरोसा दिलाया है और कहा है कि घब राने की ज़रु रत नहीं है. लालू ने लोगों से कहा है कि जब तक वह हैं किसी को भी घब राने की जरूरत नहीं है. आपको बता दें कि ऐसे माहौल में जब हर तरह अफ’रा तफ’री का माहौल दिख रहा  है तो कम से कम लालू यादव का यह ट्वीट सुकून दिलाने वाला है. इसके साथ साथ लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नितीश कुमार को आड़े हाथों लिया है.

अपने शेर में लालू ने कहा ने लोगों से मायूस होने को नहीं कहा है. उन्होंने कहा है कि उनके होते हुए किसी को परे शान होने की ज़रु रत नहीं है. उन्होंने कहा है कि अभी वह जिं’दा हैं. उनहोंने कहा है कि वह बी मार हैं लेकिन जिं’दा हैं. उन्होंने कहा है कि इस वजह से उनके दुश्मन अभी बहुत ज्यादा हो गए हैं.

उन्होंने कहा है कि उनके भीतर खुद्दा री अभी तक है. उन्होंने कहा है कि उनकी आँखों में अभी भी शमाएँ हैं. उनका वसूल अभी तक जिं’दा है. उन्होंने आगे कहा है कि खु’दा का शुक्र है अभी तक दिल ए खु’द्दार जिं’दा है. इसके अलावा उन्होंने सीएम नितीश से कहा है कि इस घ’डी में उन्हें साहस से काम लेना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here