इसलिए द’बंग 3 बनाने में लग गए 7 साल, दोनों भाई ने एक दूसरे को बताया

0
312

सलमान खान का क्या ही कहना है. अब एक बार फिर वह स्क्रीन पर आने वाले हैं और सुपर हिट फिल्म दबंग थ्री के साथ. आपको बता दें कि इससे पहले इस फिल्म का पहला जो दो पार्ट था वह भी काफी चला था और इसमें सलमान खान का अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आया था. इस फिल्म ने काफी कमाई की थी और अब एक बार फिर से इस फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज़ होने जा रहा है. आपको बता दें कि इस फिल्म का प्रमो शन,

करने के लिए सलमान खान कपिल शर्मा के शो में आये थे और इस दौरान उन्होंने फिल्म को लेकर तमाम बातें कहीं हैं. इस दौरान इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले प्रभुदेवा भी थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि दबंग थ्री को पूरा करने के लिए सात साल लग गए और उन्होंने वजह भी बताई कि आखिर इसे बनाने में इतना लम्बा वक़्त क्यों लग गया. सलमान का कहना है कि इस फिल्म में जो हीरोइन हैं.

वह प्रॉपर डाइट और वर्क आउट कर रही थी. इस फिल्म की अभि नेत्री हैं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर. वहीँ पहले दो फिल्मों में काम कर चुकी सोनाक्षी सिन्हा भी इस फिल्म में अहम् रोल निभा रही है. अरबाज़ ने बताया कि फिल्म के पहले दिन से ही सलमान उन्हें स्क्रिप्ट में बद लाव लाने के लिए मनवा लेते थे. आपको बता दें कि इसके साथ साथ अब सलमान खान की अगली फिल्म राधे की भी चर्चा होने लगी है.

वहीँ दबंग बीस दिसम्बर को रिलीज़ होने जा रही है और अब सलमान खान के चाहने वालों को उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंत जार है और पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि पहले की तरह यह भी काफी हिट होने जा रही है क्योंकि अब लोग सलमान खान को इस किर दार के साथ अपना चुके हैं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here